Vision/Mission

मूल भावना/उद्देश्य?

हमारा पहला और सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य है, भारतवर्ष को आत्मनिर्भर बनाना और इसके लिए जरूरी है देश के हर आखिरी नागरिक व कोने तक इस भावना को अच्छी तरह से फैलाना और स्थायी रूप से विकसित करना कि स्वदेशी वस्तुएं/कम्पनीज/व्यवसाइयों से ही व्यवहार/खरीदी/व्यापार करना है। विदेशी/विदेशियों से कतई नही। देश का धन विदेश में जाये, यह हमें कतई मंजूर नही। भारतीय रुपया विदेशी मुद्राओ की तुलना में भारी हो। हमारा विदेशी मुद्रा कोष बढे। भारतीय अर्थव्यवस्था इतनी मजबूत हो कि हम फिर गर्व से अपने देश “सोने की चिड़िया” कह सकें।

और इन सब के लिए जरूरी है सामर्थ्य, शक्ति व संगठन।

लाखो सच्चे शिक्षित देशभक्तों एवं राष्ट्रप्रथम विचारधारा का संरक्षण करने की भावना रखने वालों का संगठन खड़ा करना। जो देश के लिए स्वयं ही बिना किसी बुलावे के कुछ भी और सब कुछ करने के लिए सदैव दृढ़ प्रतिज्ञ हो।

हमारा मकसद राष्ट्र विरोधियों को अपनी कोशिशों में कामयाब होने से रोकना है।

और इसीलिए ‘डिजिटल किंगमेकर’ : एक राष्ट्रीय स्तर की ऑनलाइन / डिजिटल मीडिया और व्यावसायिक एजेंसी, को जन्म दिया जा रहा है, जो वास्तव में तो देशभर के ऐसे डिजिटल वारियर्स / डिजिटल जवानों की एक ऐसी सेना होगी, जो अपनी आजीविका के लिये तो डिजिटल मीडिया मैनेजमेंट को एक व्यवसाय के रूप मे करेंगी, मगर रोजाना वो अपनी तरह से (डिजिटल प्रसार के माध्यम से) अदृश्य व इनडाइरेक्ट देशसेवा कर रहे होंगे।

क्योंकि, देश जिस गति से और जिस दिशा में उन्नति कर रहा है, हमें ऐसे योद्धाओं की जरुरत है जो अदृश्य होकर लक्ष्य को साधने में पारंगत हों! वे सामने न आएं, पर उनका निशाना अचूक हो! जो “लोकल” के लिए मुखर रूप से “वोकल” हो। हर क्षण हर मौके हर प्लेटफार्म पर “लोकल” के प्रचार प्रसार के लिए दृढ़ संकल्पित हो, वरन “विदेशी ग्लोबल” को निश्ते नाबूत करने के लिए भी सजग रहें। साथ ही देश मे बैठे गद्दारो/देश विरोधी ताकतों से हर निष्ठावान/वफादार नागरिक को बचाने के लिए हर संभव ऑनलाइन/ऑफलाइन मदद को तत्पर हो!!!

हमारी कोशिश 1 मिलियन डिजिटल किंगमेकर्स को तैयार करना हैं।

एक दिन ऐसा आएगा, जब हम देश की सबसे बड़ी ‘डिजिटल मीडिया सेना’ की तरह उभरकर सामने आएंगे।

वास्तव में तो हमारा प्राथमिक उद्देश्य देश सेवा ही होगा, और विचारधारा राष्ट्र सर्वप्रथम ही होगी, मगर हम साथ ही हम एक आकर्षक जीवन शैली के साथ साथ, अपनी और अपने परिवार जनों की हर प्रकार की आवश्यकताओं की पूर्ति सक्षमता, सरलता और उदारता से कर सकेंगे। आर्थिक संपन्नता के साथ ही समाज और परिवार में प्रभाव और सम्मान भी हासिल कर सकेंगे।

जब हम आत्म निर्भर होंगे तभी तो भारत आत्म निर्भर होगा।

चेंज मेकर्स बनिये!
डिजिटल किंगमेकर बनिए!!
आज डिजिटल सेना से जुड़िये!!

इससे पहले कि आप के क्षेत्र में इस सुनहरे अवसर का कोई और लाभ उठाकर हमारा फ्रेंचाइजी लेवें!!

आज बल्कि अभी व्हाट्सप्प संपर्क कीजिये @ 9300770033  or @ 9300770022

सनातन कुमार
(व्यवसाय विकास प्रबंधक)
डिजिटल किंग्मेकर्स सोशल मीडिया कंपनी

Menu